Tuesday 22 July 2014

Memories...Yaaden...

Pyaar ek paheli hai...
Dostee bhee ek paheli hai
Pyaar kab kis se ho jata hai
kisi ko khabar nahee
usee tarah zindagee mein dost bhee bante hain
Kuchh loag pyaar aur dostee ki ahmiyat nahee jaante

aur jab jaan jate hain
Toh zindagee khatm ho jaatee hai...
( sharing a song with you which I have recorded in less than two minutes on my phone with a bit of laryngitis as a response to my friend's post..I don't want to record it again although there are few mistakes..because it maylose the natural and spontaneity of my recording )
Kehte Hai Do Din Ki Zindagi Hai.
Iss Liye Isse Do Tarike Se Jio.
Raho To Phoolon Ki Tarah.
Aur Bikhro To Khushbu Ki Tarah
kisi ne sahee kaha hai dear Pramila Rao
aana toh le aana
Jaana toh de jaana
Yaaden...

https://soundcloud.com/pendyala-pradeep/yaaden

No comments:

Post a Comment